पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम ने घर पर बनाया जिम

1 min read

नई दिल्लीदुनियाभर में फैल चुके के कारण कई देश और वहां के लोग काफी परेशान हैं। भारत में जहां 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित है तो वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी लोग इस वायरस से बचने के लिए घरों में ही समय बिता रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपना एक विडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह घर पर एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

चीन से फैले घातक कोविड-19 से अभी तक 22 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ज्यादातर देशों में भीड़भाड़ वाली जगहों पर ना जाने की सलाह दी गई है। जिम और पार्क तक बंद किए जा चुके हैं, ऐसे में बाबर आजम अपने घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं।

देखें,

आजम ने वर्कआउट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपने कम्फर्ट जोन को समाप्त करें, वहीं से जादू शुरू होता है। घर पर वर्कआउट की झलक, आप कॉमेंट में अपने फोटो और वीडियो शेयर कर बताएं कि खुद को कैसे फिट रख रहे हैं। सुरक्षित रहें।’ उन्होंने साथ ही हैशटैग में फिजिकल डिस्टैंसिंग लिखा।

कोरोना के कारण बड़े खेल इवेंट को रद्द या स्थगित कर दिया गया है। इस वक्त कोई भी क्रिकेट सीरीज या टूर्नमेंट नहीं खेला जा रहा है और ऐसे में क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियां घर पर ही समय बिता रही हैं जो कोरोना से बचाव का भी एक उपाय है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours