पाक बल्लेबाज खुशदिल के अंगूठे में फ्रैक्चर, टीम से बाहर

1 min read

डर्बीपाकिस्तानी बल्लेबाज के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर हुआ है और वह तीन हफ्ते तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। (पीसीबी) ने रविवार को यह जानकारी दी। अब तक सिर्फ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज शाह को यहां ट्रेनिंग सत्र के दौरान अंगूठे में चोट लगी।

पीसीबी ने बयान में कहा, ‘खुशदिल शाह डर्बी में शनिवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण तीन हफ्ते तक बाहर हो गए हैं।’ बोर्ड ने कहा, ‘खुशदिल टीम के सदस्यों के बीच आपस में चल रहे चार दिवसीय मैच का हिस्सा नहीं हैं और वह दूसरे चार दिवसीय मैच में भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे जो 24-27 जुलाई तब डर्बी में खेला जाएगा।’

पढ़ें,

पीसीबी ने हालांकि कहा कि टीम डॉक्टर और टीम फिजियो को उम्मीद है कि वह अगले हफ्ते के अंत से ट्रेनिंग शुरू कर पाएंगे। पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए अभी अपने खिलाड़ियों के बीच से ही दो टीम बनाकर चार दिवसीय मैच खेल रही है।

पाकिस्तान इंग्लैंड दौरे पर तीन टेस्ट और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज खेलेगा। पहला टेस्ट मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में पांच अगस्त से खेला जाएगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours