पापा ऋषि कपूर को भूल नहीं पा रही हैं रिद्धिमा कपूर, शेयर की यह तस्वीर

1 min read

बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर का 30 अप्रैल को निधन हो गया था लेकिन परिवार के लोग और उनके करीबी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। ऋषि कपूर की बेटी अपने पिता के जाने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं और लगातार उनके साथ की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। बता दें कि रिद्धिमा कपूर अपने पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट ने उन्हें वीडियो-कॉलिंग के जरिए अंतिम दर्शन करवा दिए थे।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
रिद्धिमा कपूर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपने पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने हार्ट शेप वाला इमोजी बनाया है। रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर अमेरिका की है। जब ऋषि कपूर वहां कैंसर का इलाज करा रहे थे। इस तस्वीर में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, ऋषि कपूर, रिद्धिमा कपूर, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन सहित अन्य लोग नजर आ रहे हैं

अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं रिद्धिमा कपूर
रिद्धिमा कपूर अपने पति भरत साहनी के साथ दिल्ली में रहती हैं। जिसके चलते वह पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच सकीं। रिपोर्ट्स की मानें तो लॉकडाउन के बीच रिद्धिमा को दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों सहित मूवमेंट की इजाजत दे दी थी। हालांकि मुंबई में ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार 3 बजे तक किए जाने की परमिशन मिली थी। इतनी जल्दी रिद्धिमा दिल्ली से मुंबई पहुंच नहीं पाईं। 3 मई को रिद्धिमा कपूर बाद में सड़क के रास्ते दिल्ली से मुंबई पहुंची थीं।

ऋषि कपूर ने एचएन रिलायंस अस्पताल में ली आखिरी सांस
बताते चलें कि सितंबर, 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर का पता चलने के बाद वह पत्नी नीतू सिंह के साथ न्यू यॉर्क इलाज के लिए गए थे। उनके परिवार ने लंबे वक्त तक बीमारी छिपाने की कोशिश की थी। वहां लगभग 1 साल इलाज करवाने के बाद वह सितंबर 2019 में भारत लौटे थे। उनको 29 अप्रैल को मुंबई के एचएनच रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अगले दिन उन्होंने वहां अंतिम सांस ली।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours