पापा बने हार्दिक पंड्या, हाथ पकड़े दिखाई तस्वीर

1 min read

नई दिल्ली
टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या () पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे का हाथ अपने हाथ में लिए हुए एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ पंड्या ने कैप्शन में लिखा, ‘हमें हमारे बेटे का सौभाग्य मिला है।’

पंड्या ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स से यह खबर साझा की है। पंड्या ने अपने नवजात बेटे की पहली तस्वीर भी यहां पोस्ट की है। हालांकि पंड्या ने अभी यह जानकारी नहीं दी है कि उनकी पत्नी ने किस हॉस्पिटल में बेटे को कब जन्म दिया है। लेकिन सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाले पंड्या से यह उम्मीद लगाई जा सकती है कि यह तस्वीर आज की ही है यानी नताशा ने आज ही बेटे को जन्म दिया है।
देखें पंड्या ने पोस्ट की यह तस्वीर

हार्दिक के पिता बनने की खबर मिलते ही उनके क्रिकेटर दोस्तों और फैन्स ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी है। हार्दिक की इस पोस्ट पर अभी तक उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, क्रिस लिन आदि खिलाड़ी बधाई दे चुके हैं।

बता दें इस साल नए साल के मौके पर ही हार्दिक ने नताशा से सगाई की थी। इसके बाद उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ही अपने घर में नताशा से शादी की। हार्दिक फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए अपने हर अपडेट देते रहते हैं। उन्होंने नताशा के प्रेग्नेंट होने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा की थी।

खेल और देश-दुनिया की हर खबर अब Telegram पर भी। हमसे जुड़ने के लिए यहां

और पाते रहें हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours