पूर्व मंत्री महेश गागड़ा का आरोप, कहा- मतदान कर चुके लोगों से दोबारा डलवाया जा रहा वोट, उंगलियों में लगे हैं स्याही के निशान

0 min read

नंदकिशोर राणा, दंतेवाड़ा: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए सोमवार सुबह से ही मतदान शुरू हो चुका है। इस चरण में दंतेवाड़ा जिले के धूर नक्सल प्रभावित इलाकों में वोट डाले जा रहे हैं। इसी बीच पूर्व मंत्री और भाजपा नेता महेश गागड़ा ने निर्वाचन कार्य में लापरवाही का आरोप लगाया है। गागड़ा ने कहा है कि दंतेवाड़ा में मतदान कर चुके ग्रामीणों को बीजापुर में लाकर दोबारा मतदान कराया जा रहा है।

महेश गागड़ा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट में एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि दंतेवाड़ा जिला के बंगापाल में जो मतदान कर चुके है… उन्हें आज बीजापुर के बेलनार में आज फिर मतदान करवाया जा रहा है… लोकतंत्र को मजाक बना के रख रहे हैं…फर्जी मतदान!

मामले को लेकर भाजपा कार्यर्ताओं ने निर्वाचन अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने निर्वाचन अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जो लोग पहले ही वोट डाल चुके हैं, उन्हें फिर से मतदान करवाया जा रहा है। वहीं, कुछ लोगों की उंगलियों में स्याही के निशान भी पाए गए हैं। इस फर्जी मतदान की भाजपा के प्रत्याशी व पोलिंग एजेंट ने पीठासीन अधिकारी से शिकायत भी की पर इसे अनसुना कर दिया गया।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours