पॉर्न दिखाने के आरोप पर कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य ने दिया जवाब

1 min read

बॉलिवुड कोरियॉग्रफर पर बीते दिनों एक महिला कोरियॉग्रफर ने जबरन पॉर्न देखने का आरोप लगाया था। आरोप लगाने वाली महिला ने इस मामले की शिकायत महिला आयोग में भी दर्ज करवाई थी। इस मामले पर गणेश आचार्य ने आज मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि अंबोली और ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर NC फाइल कर दी है और वह कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं। इस मौके पर गणेश आचार्य की वाइफ भी मौजूद थीं और उन्होंने कहा कि वह 19 साल से गणेश के साथ हैं और उन्हें उन पर पूरा भरोसा है।

यह था महिला का आरोप
इस मामले को लेकर नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई बातचीत में महिला कोऑर्डिनेटर ने बताया, ‘उन दिनों मैं नई थी, अपने करियर की शुरुआत की थी। गणेश मास्टर तब भी बड़े कोरियॉग्रफर थे। गणेश मास्टर मुझे मेरी फीस देने के बहाने से अपने ऑफिस ( केबिन ) में बुलाते और पॉर्न फिल्म चला देते थे, जब मैं पूछती कि यह क्या कर रहे हैं आप, तो वह जवाब में कहते, इसे देखो तुमको मजा आएगा।

ऐसे सामने आया मामला
यह पूरा मामला तब सामने आया जब महिला ने भारतीय फिल्म और टेलिविजन कोरियॉग्रफर्स एसोसिएशन के महासचिव गणेश आचार्य के खिलाफ राज्य के महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की। महिला ने गणेश के खिलाफ शिकायत में कहा है कि गणेश उन्हें फिल्म उद्योग में काम से वंचित करने, कमाई में कमीशन की मांग करने के अलावा अडल्ट विडियो देखने के लिए मजबूर करते थे।’

सरोज खान ने भी लगाए थे आरोप
बता दें कि कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियॉग्रफर एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी हैं। इससे पहले कोरियॉग्रफर सरोज खान ने भी गणेश आचार्य पर कई आरोप लगाते हुए कहा था कि वह अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours