पोल डांस सीख रहे हैं अक्षय कुमार, फिल्म के लिए नहीं बल्कि वजह है खास

1 min read

फिटनेस को लेकर काफी सीरियस हैं और वह हेल्दी रहने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ़ते रहते हैं। उनके सोशल मीडिया पर उनके वर्कआउट के कई पोस्ट पड़े रहते हैं। अब वह फिटनेस के लिए पोल डांस सीखने वाले हैं।

इंस्टा पर शेयर करते हैं तरह-तरह के वर्काउट्स
अक्षय के इंस्टा अपडेट्स में आप कभी वॉलीबाल खेलते, कभी साइकलिंग तो कभी स्वीमिंग करते देख सकते हैं। वह अपने फिटनेस रूटीन को काफी एंजॉय करते हैं। अपने पूरे करियर में अक्षय सिर्फ एक तरह के वर्काउट को ही पकड़कर नहीं रहते। वह इसमें वरायटी लाने की कोशिश करते हैं। उनके वर्कआउट में किक बॉक्सिंग, योग, मार्शल आर्ट्स सभी शामिल हैं।

आसान नहीं है पोल डांस
हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए अक्षय ने बताया कि उन्होंने अपने वर्काउट रूटीन में नई ऐक्टिविटी शामिल की है। उन्होंने कहा, ‘मैं पोल डांसिंग सीख रहा हूं। मैंने हाल ही में क्लासेज लेनी शुरू की हैं और मैं काफी एंजॉय कर रहा हूं। हर चीज के लिए स्किल की जरूरत होती है। पोल डांसिंग इतना भी आसान नहीं है।’ मजेदार बात यह है कि 2011 अक्षय पोल डांस करते दिखाई दिए थे। उन्होंने फिल्म ‘देसी बॉयज’ के गाने ‘सुबह होने न दे’ पर पोल डांस किया था।

इसलिए सीखना चाहती हैं अक्षय
अक्षय ने बताया, ‘एक तकनीकी होती है जिससे इसमें पर्फेक्शन आता है। मैं किसी फिल्म के लिए नहीं कर रहा बल्कि यह एक ऐसी चीज है जिसे पहले मैंने नहीं सीखा था, इसलिए ट्राई करना चाहता हूं।’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours