फिल्मफेयर के लिए रवाना हुए स्टार्स, सेरेमनी से पहले करण जौहर का यह विडियो तो 'गजब'

0 min read

ऐमजॉन अवॉर्ड्स 2020 15 फरवरी को गुवाहाटी में होने जा रहे हैं। सिनेमा के इस बड़े अवॉर्ड शो की सेरेमनी में बॉलिवुड के सितारें भाग लेंगे। फिल्मफेयर में शामिल होने के लिए निकले रणवीर सिंह, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन, ताहिरा कश्यप और विकी कौशल के साथ ने एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस विडियो को देखकर आपका हंसना तय है।

करण ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया विडियो
करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। इसमें वह सबसे पहले ताहिरा से बात करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, रणवीर सिंह, विकी कौशल और कार्तिक आर्यन से बात कर रहे हैं। विडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर ताहिरा की तारीफ करते हैं। फिर सभी ऐक्टर्स के लुक और पहनावे की तारीफ करते हैं। करण जौहर के विडियो बनाने पर सभी ऐक्टर्स का रिऐक्शन काफी फनी है।

ये लोग फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में करेंगे परफॉर्म
रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन और वरुण धवन परफॉर्म करेंगे। वहीं, सेरेमनी को विकी कौशल होस्ट करेंगे।

यह भी पढ़ेंः

60 साल में पहली बार मुंबई के बाहर हो रहा फिल्मफेयर
बताते चलें कि 60 साल में यह पहला मौका है जब यह अवॉर्ड सेरेमनी मुंबई से बाहर आयोजित की जा रही है। इससे पहले हर बार यह अवॉर्ड शो मुंबई में आयोजित होता रहा है। यह सेरेमनी गुवाहाटी के इंदिरा गांधी ऐथलेटिक्स स्टेडियम में होगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours