फिल्मी स्टाइल में बाइक सवार युवकों ने भाजपा नेता को उतारा मौत के घाट, घर से निकलते ही दनादना दाग दी गोलियां

1 min read

भानुप्रतापपुर: भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता रमेश गावड़े को उनके घर के सामने ही दो अज्ञात युवको ने गोली मारकर हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज 29 फरवरी शनिवार को मृतक रमेश गावड़े दोपहर 1 बजे के आस-पास अपने घर से दुर्गुकोंदल मेला देखने जाने के लिए निकला था। जैसे ही वह घर से निकलकर सड़क की ओर पहुचने वाला था तभी दो अज्ञात युवको ने फिल्मी स्टाइल से रमेश गावड़े के सीने में लगातार चार गोली फायरिंग कर दी, जिससे मृतक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

बता दे कि ग्राम हाहालददी निवासी रमेश गावडे पिता झंगलू राम गावडे उम्र 50 वर्ष पूर्व में दुर्गुकोंदल भाजपा मंडल, देवलाल दुग्गा के कार्यकाल में विधायक प्रतिनिधि, दुर्गुकोंदल जनपद सदस्य व वर्तमान में गोडवाना समाज दुर्गुकोंदल के उपाध्यक्ष एवं परिवहन संघ दुर्गुकोंदल का भी उपाध्यक्ष रहे है। वे मिलनसार व्यक्तितत्व के धनी थे। गोलीकांड के चलते क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

वहीं, रमेश गावड़े की हत्या नक्सलियों द्वारा किये जाने, तो कही आपसी रंजिश के भी बात भी सामने आ रही है। बहरहाल जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी। क्षेत्र में गोलीकांड से हत्या की यह दूसरी घटना है, पूर्व में ही बड़गांव में ही दादू सिंह कोरेटिया को भी गोली मार कर हत्या की गई थी। सूचना मिलते ही मौके पर एडिशनल एसपी पखांजूर राजेंद्र जायसवाल, एसडीओपी भानूप्रतापपुर अमोलक सिंह ढिल्लों एवं थाना प्रभारी दुर्गकोदल अजय साहू दलबल के साथ घटना स्थल पहुचकर हत्या कि जानकारी जुटाने में लगे हुए है।

एसडीओपी आमोलक सिंह ढिल्लों ने कहा कि हत्या किस कारण से किया गया है, इसके पीछे कौन है इसकी जांच पुलिस टीम द्वारा की जा रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours