फैंस के प्रार्थना करने पर अमिताभ बच्चन ने कहा शुक्रिया, ट्वीट में लिखी यह बात

1 min read

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव निकले। जैसे ही लोगों को पता चला कि अमिताभ के परिवार के लोगों को कोरोना हो गया है, सभी उनके जल्द ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना करने लगे। अब, बिग बी ने इतनी चिंता करने पर अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है।

बिग बी के ट्वीट्स
अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘जिन्होंने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए चिंता व्यक्त की और शुभकामनाएं दी हैं। मेरा उनके लिए आभार और प्यार।’ उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘मेरे लिए उन सभी लोगों को जवाब देना संभव नहीं है, जिन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे प्रति चिंता व्यक्त की है। मैं हाथ जोड़कर आप सभी के प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद देता हूं।’

अस्पताल में अमिताभ-अभिषेक और ऐश्वर्या-आराध्या होम क्वॉरेंटीन
कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय और आराध्या घर पर ही हैं। माना जा रहा है कि उन्हें घर पर ही होम क्वॉरेंटीन किया जाएगा।

अमिताभ बच्चन के बंगले किए गए सील
बीएमसी ने रविवार की सुबह ही अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा का सैनिटाइजेश किया था और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूरी तरह सील कर दिया गया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के चार बंगले सील कर दिए गए हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours