फैजल सिद्दीकी के बाद भाई आमिर सिद्दीकी का टिकटॉक अकाउंट सस्पेंड, सोशल मीडिया पर दिखा ऐसा नजारा

1 min read

यूट्यूब वर्सेज टिकटॉक का मामला लगातार सुर्खियों में बना है। इस मामले में नया अपडेट यह है कि फेमस टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। उनके टिकटॉक पर 3.8 मिलियन फॉलोवर थे। हालांकि, आमिर सिद्दीकी के अकाउंट को सस्पेंड किए जाने को लेकर यूट्यूबर कैरी मिनाती का कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि इसके पहले उनके भाई फैजल सिद्दीकी का अकाउंट सस्पेंड किया जा चुका है।

एक मीडिया पोर्टल के अनुसार, कास्टिंग डायरेक्टर नूर सिद्दीकी को धमकी भरे मैसेज भेजने के कारण आमिर सिद्दीकी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इसके बाद उनका टिकटॉक अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। हालांकि, आमिर ने शिकायत को लेकर जवाब दिया था और उन पर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया था।

नूर सिद्दीकी के वकील कासिफ खान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि उनके क्लाइंट द्वारा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के किए जाने के बाद उनका टिकटॉक अकाउंट सस्पेंड किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि नूर सिद्दीकी ने व्यक्तिग रूप से भी इसके बारे में टिकटॉक से शिकायत की थी कि उनके व्यवहार की वजह से टिकटॉक को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, यहां तक कि टिकटॉक की रेटिंग भी 4.8 से 1.2 तक गिर गई है।

आमिर सिद्दीकी का टिकटॉक अकाउंट डिलीट होने के बाद कैरी मिनाती के फैंस ने सिद्दीकी ब्रदर्स के अकाउंट के सस्पेंड होने पर जश्न मनाना शुरू कर दिया। फैंस ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट और मीम्स शेयर करना शुर दिया।

नामी टिकटॉकर टीम नवाब के आमिर सिद्दीकी के एक आईजीटीवी वीडियो अपलोड करने से मामले की शुरुआत हुई। इस वीडियो में यूट्यूब और टिकटॉक के बीच कई बातों को लेकर तुलना की गई। इसमें उन्होंने कई ऐसे ‘फैक्ट्स’ रख दिए जो यूट्यूबर्स और फैंस को पसंद नहीं आए। आमिर के वीडियो के बाद भारत में रोस्टिंग कल्चर लाने के लिए पहचाने जाने वाले कैरी मानती ने अपना वीडियो जारी किया। इस वीडियो में उन्होंने आमिर सिद्दीकी को रोस्ट किया। 5 दिन बाद यूट्यूब ने इस वीडियो यह कहकर हटा दिया कि यह उसकी गाइडलाइंस के खिलाफ है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours