बच्चों के सामने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

0 min read

कानपुर
उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीते मंगलवार देर रात पति ने मासूम बच्चों के सामने पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बच्चों को लेकर फरार हो गया। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस फरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने देर रात अनीश को गिरफ्तार कर लिया है।

बाबूपुरवा थाना क्षेत्र स्थित बेगम पुरवा सफेअ कॉलोनी में रहने वाला अनीश उर्फ गुड्डू पेशे से रिक्शा चालक है। परिवार में पत्नी नासरा बेगम (32) और तीन मासूम बच्चों के साथ रहता था। अनीश ने बहराइच की रहने वाली तलाक शुदा नासरा से दूसरा निकाह दो साल पहले किया था। अनीश की पहली पत्नी से पांच साल पहले पत्नी से तलाक हो गया था। वहीं नासरा के पहले पति से दो बच्चे थे और अनीश से एक साल का बेटा था।

नशे का आदी था अनीश
अनीश शराब पीने का लती था, अनीश अक्सर नशे की हालत में घर आता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था। नासरा ,अनीश के शराब पीकर आने का विरोध करती थी। बीते मंगलवार को अनीश नशे की हालत में घर पहुंचा तो नासरा ने विरोध किया था। दोनों में मारपीट शुरू हो गई थी।

बच्चो के सामने कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट
अनीश परिवार के साथ हशमत अली के मकान पर किराए पर रहता था। मंगलवार शाम जब नासरा ने शराब पीकर आने का विरोध किया, तो इससे नाराज हो कर अनीश ने कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला कर दिया। मासूम बच्चे यह भयवाह नजारा देखकर दहशत में आ गए। चिल्लाने और चीखने की अवाज सुनकर जब पड़ोस आ गए तो अनीश बच्चों को लेकर भाग निकला।

यह बोले एसपी साउथएसपी साउथ बीबीजीटीएम मूर्ति के मुताबिक स्थानीय लोगों के मुताबिक पति ने पत्नी की हत्या की है। घटना स्थल से कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है। इसके साथ ही फरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड की टीमों ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया है। अनीश को देर रात हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours