बजरंग की शरण में नेता, गोयल- हम जीतेंगे

1 min read

नई दिल्ली
बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने शुरू होने से पहले कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की। पूजा खत्म होने के बाद पुजारी ने उन्हें चरणामृत और पार्टी की जीत का आशीर्वाद दिया। पूजा के बाद मंदिर से निकलते वक्त मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने बताया कि वह हर मंगलवार इस करते ही हैं।

गोयल ने कहा, ‘विजय गोयल हर मंगलवार को कनॉट प्लेस के इसी मंदिर में बिना नागा किए आता है। मैं हनुमानजी से प्रार्थना करता हूं कि वो मोदीजी को बल दें और मोदीजी के नेतृत्व में देश उन्नति करे। हम दिल्ली में बहुमत से सरकार बनाएंगे।’

पढ़ें:

गोयल से जब एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी (आप) को एकतरफा बढ़त मिलने के जताए गए अनुमान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि फैसला तो ऊपर वाले के हाथ में है, वैसे उम्मीद है कि बीजेपी जीतेगी। उन्होंने कहा, ‘हमारा काम है कर्म करना, फल उसके हाथ में है। फिर भी हम पूर्ण रूप से आश्वस्त हैं कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी। मोदीजी के नेतृत्व में देश और भी बड़े और कड़े फैसले लेगा।’

गौरतलब है कि इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में बजरंगबली की खूब चर्चा रही। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में हनुमान चालीसा पढ़कर इस चर्चा की शुरुआत की। फिर उन्होंने इसी कनॉट प्लेस वाले हनुमान मंदिर में जाकर पूजा भी की थी।

बीजेपी दिल्ली की सत्ता से 21 वर्षों से महरूम है। वह सत्ता के इस लंबे वनवास से बाहर निकलने की जीतोड़ कोशिश में है। हालांकि, 8 फरवरी को मतदान संपन्न होने के बाद आए एग्जिट पोल नतीजों में आप को एकतरफा बहुमत मिलने के आसार व्यक्त किए गए हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours