‘बदलापुर’ के 5 साल पूरे, इमोशनल हुईं राधिका आप्टे ने कही यह बात

1 min read

ऐक्शन थ्रिलर फिल्म ‘’ को पांच साल पूरे हो गए हैं, ऐसे में फिल्म की ऐक्ट्रेस भावुक हो गईं। फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ किए गए काम के पलों को याद करते हुए राधिका आप्टे ने कहा कि मेरे ख्याल से थ्रिलर को लेकर श्रीराम के पास विलक्षण नजरिया है, जैसा किसी के पास नहीं है, मैं जितने लोगों से मिली हूं उनमें वह सिनेमा को लेकर सबसे जुनूनी व्यक्ति हैं।

श्रीराम राघवन की तारीफ की
राधिका आप्टे ने आगे कहा कि श्रीराम राघवन कलाकारों पर बहुत भरोसा करते हैं, अगर आप गौर करें तो फिल्म के सबसे छोटे हिस्से को भी वे अच्छे कलाकारों से भरते हैं। मुझे उनके साथ काम करने में सच में मजा आता है।

फिल्म की हुई थी तारीफ
साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म‘बदलापुर’ में राधिका आप्टे के अलावा वरुण धवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विनय पाठक महत्वपूर्ण किरदार में थे। इस फिल्म की और सभी ऐक्टर्स की ऐक्टिंग की तारीफ हुई थी।

न्यूड सीन हुए लीक
ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे अब तो फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं। फिल्म बदलापुर के समय वह काफी चर्चा में थीं। इसका कारण उनके न्यूड फोटोज थे। हालांकि राधिका आप्टे ने इन फोटोज को मॉर्फ्ड और हमशक्ल का बताया था। इसके अलावा भी फिल्म ‘पार्च्ड’ में उनके कुछ बोल्ड सीन रिलीज से पहले लीक हो गए थे। उस समय भी वह सुर्खियों में बनी रहीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours