बहू की इच्छा पर ससुर ने पांच लाख रुपये खर्च कर हेलिकॉप्टर मंगाया, दुल्हन की विदाई देखने के लिए उमड़ी भीड़

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर में शादी के बाद विदाई के दौरान एक अनोखी घटना घटी, जिसकी चर्चा पूरे शहर में हो रही है। शायद यह भरतपुर के छतरपुर गांव में लोगों के लिए पहला मौका होगा, जब गांव की बेटी हेलीकॉप्टर से विदा होकर अपने ससुराल जा रही थी।

दुल्हन ने विदाई के बाद हेलीकॉप्टर से ससुराल जाने की इच्छा जताई तो उसके ससुर ने तुरंत पूरी की है। ससुर ने करीब पांच लाख रुपये खर्च कर हेलीकॉप्टर मंगाया था। दरअसल, भरतपुर करौली गांव बिडगमा में रहने वाले पीडब्लूडी ठेकेदार के बेटे नरेंद्र सिंह की शादी छतरपुर गांव में रहने वाली लड़की से हुई।

बीते दिन नरेंद्र सिंह बारात लेकर छतरपुर पहुंचे। अगले दिन दुल्हन की विदाई होनी थी। दुल्हन की इच्छा थी कि उसकी विदाई हेलीकॉप्टर से हो। बहू को इस इच्छा का पता जब ससुर को चला तो उन्होंने बहू को सरप्राइज देने का प्लान बनाया।

हेलीकॉप्टर देख लगी भीड़

उस वक्त विदाई की रस्में चल रही थीं, इसी दौरान छतरपुर के आसमान में हेलीकॉप्टर उड़ता हुआ दिखाई दिया। जब गांव में बनाए गए हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर उतारा तो उसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। जब दुल्हन को ससुर के सरप्राइज के बारे में पता चला तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा, हेलीकॉप्टर देख गांव के लोग भी काफी उत्साहित थे।

ससुर ने खर्च किए इतने लाख रुपये

शादी की सभी रस्मों के बाद दुल्हन ने हेलीकॉप्टर में बैठकर अपने ससुराल बिडगमा के लिए उड़ान भरी। वहीं, दूल्हे के गांव में भी हेलीकॉप्टर से आ रही दुल्हन को देखने के लिए भीड़ पहले से ही जुटने लगी।

हेलीकॉप्टर जैसे ही गांव में उतरा तो परिवार वाले जहां दूल्हा दुल्हन का स्वागत करने में लगे हुए थे, वहीं गांव के लोग हेलीकॉप्टर को देखने में व्यस्त दिखाई दिए। दूल्हे के परिवार के लोगों ने बताया कि दुल्हन की हेलीकॉप्टर से विदाई के लिए पांच लाख का खर्च आया है, दुल्हन की इस इच्छा को पूरा करने के लिए ससुर की तरफ से यह खास तोहफा था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours