बांग्लादेश के स्टार गेंदबाज को नहीं मिली IPL में खेलने की इजाजत

1 min read

नई दिल्ली
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां संस्करण शुरू होने जा रहा है। इस बीच बांग्लादेश के स्टार तेज गेंदबाज () को आईपीएल की एक-दो टीमों से खेलने का ऑफर मिला था लेकिन () इस खिलाड़ी को नो ऑब्जेक्शन सर्टीफिकेट देने (NOC) देने से मना कर दिया है।

हमारी सहयोगी वेबसाइट ‘क्रिक बज’ की रिपोर्ट के मुताबिक 24 वर्षीय मुस्तफिजुर को मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओर से टीम के साथ जुड़ने का प्रस्ताव मिला था। मुंबई की ओर से इस बार लसिथ मलिंगा और केकेआर की ओर से हैरी गर्ने इस सीजन टीम के साथ नहीं होंगे।

बीसीबी के चेयर मैन अकरम खान ने मुस्तफिजुर को NOC नहीं देने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘बांग्लादेश की टीम 24 अक्टूबर से श्रीलंका के दौरे पर होगी। इसी दौरान आईपीएल भी चल रहा होगा। इसीलिए उन्हें इस टी20 लीग में खेलने की इजाजत नहीं दी गई है।’

मुंबई की टीम ने मलिंगा की जगह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जैम्स पैटिंसन को शामिल किया है, जबकि केकेआर ने हैरी गर्ने की जगह अभी तक किसी को मौका नहीं दिया है।

बता दें कि के इस लेफ्टआर्म फास्ट बोलर ने पिछले साल मार्च के बाद से कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। उन्होंने इंग्लैंड में आयोजित हुए वर्ल्ड कप (2019) में 19 विकेट अपने नाम किए थे। इसके बाद से क्रिकेटर सिर्फ T20 और वनडे क्रिकेट ही खेल रहा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours