बाबरी के पक्षकार बोले, ये जमाती देश के गद्दार हैं

1 min read

लखनऊ
पूरे देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। इसमें बड़ी संख्या में तबलीग़ी जमात के लोग शामिल में हैं। अब इन लोगों पर बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी का गुस्सा फूटा है। उनका कहना है कि, जमाती देश के गद्दार हैं। यह कोरोना संक्रमण महामारी को देश में फैलाने की साजिश रच रहे हैं। जिसकी वजह से पूरे देश का मुसलमान बदनाम हो रहा है।

अयोध्या में सुप्रीम कोर्ट में राममंदिर को लेकर चले लम्बे केस में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे अयोध्या विवाद में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा- जमाती देश के गद्दार हैं। वह कोरोना जैसी महामारी को फैलाने की साजिश रच रहे हैं। इससे पूरे मुल्क के मुसलमानों की बदनामी हो रही है। उन्होंने कहा कि हम कोरोना को फैलने नहीं देंगे। कोरोना हारेगा और देश जीतेगा। हिंदू और मुसलमान मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ेंगे।
अयोध्या विवाद में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा- जमाती देश के गद्दार हैं।

दर्ज हो देशद्रोह का मुकदमा
इकबाल अंसारी ने कहा कि कोरोना का नामोनिशान भारत से मिटा देना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ सभी लोग स्वास्थ्य विभाग के जारी दिशा निर्देशों का पालन करें। उन्होंने कहा कि जमातियों ने जानबूझकर बीमारी छुपाकर देश में कोरोना फैलाने का काम किया है। इनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

जमातियों पर हो कड़ी कार्रवाई
इकबाल अंसारी ने कहा कि जमातीयों पर सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। जमाती जहां मिले इन्हें सजा दी जाए। हम देश में कोरोना को फैलने नहीं देंगे। कोरोना हारेगा और देश जीतेगा। हिंदू और मुसलमान कोरोना खिलाफ मिलकर लड़ेगा। उत्तर प्रदेश में अब तक कुल 1 हज़ार 84 मामले हो चुके हैं जिनमे से 959 मामले सक्रिय है। जिनमें 78% पुरुष और 22% महिलाएं संक्रमित हैं। वहीं 14 लोगों की मौत वायरस की वजह से हो चुकी हैं। प्रदेश में अब कोरोना के आये मामलों में करीब 60 प्रतिशत से अधिक जमाती कोरोना संक्रमित हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours