बालोद शहर के बीचोबीच मिला पहला कोरोना मरीज, सामने आई स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, मचा हड़कंप

0 min read

बालोद: बालोद जिले में एक बार फिर कोरोना का ग्राफ बढ़ने लगा है। कल एक नए मरीज मिलने के बाद आज फिर 1 नए संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है। बता दें कि यह शहर के बीचोबीच जवाहर पारा का पहला मामला है। इसके साथ ही जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 10 हो गई है। खबर की पुष्टि कॉलेक्टर जनमेजय महोबे ने की है। बता दें कि बालोद जिले में अब तक 54 मरीजों की पुष्टि हुई है, इनमें से 44 लोग स्वास्थ्य हो चुके हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों कलकत्ता से लौटा है। यहां संक्रमित मरीज कपड़े का व्यापार करता है। वहीं कलकत्ता से लौटने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सिर्फ 6 दिन ही क्वांरन्टीन नहीं किया। इस दौरान युवक अपने कई दोस्तों से भी मिला और अपने दोस्तों के साथ घूमता पाया गया था। मौजूदा हालात को देखते हुए इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही अब पूरे शहर को भुगतना पड़ सकता है।

वहीं, बालोद नगर का बड़ा मार्केट जो सदर को माना जाता है। महज 200 मीटर की दूरी ओर है जहां सोना चांदी कपड़ा इलेक्ट्रॉनिक कई दुकानें है। अब सवाल ये है कि क्या सदर को भी सील कर सकती है प्रशासन? क्योंकि किलोमीटर के एरिया को सील करना होता है। जब कोई कोरोना मरीज मिले थे या बात से व्यापारियों में हड़कम मचा हुआ है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours