बिहार के डीजीपी ने किया साफ, सुशांत मामले में नहीं करेंगे सीबीआई जांच की मांग

0 min read

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। वहीं, अब सुशांत के पिता केके सिंह के द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी इस मामले में सक्रिय हो गई है। मामले की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई भी पहुंची है। इसी बीच बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का बयान आया है।

बिहार पुलिस जांच करने में सक्षम
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि अगर सुशांत सिंह राजपूत के पिता चाहे तो सीबीआई जांच की मांग कर सकते हैं। वह सीबीआई जांच की मांग नहीं करते हैं क्योंकि सुशांत मामले में बिहार पुलिस जांच करने में सक्षम है।

मुंबई पुलिस ने हमारी टीम के साथ नहीं किया बुरा व्यवहार
डीजीपी ने आगे कहा है कि मुंबई में उनकी टीम ने उन्हें बताया है कि उनके साथ मुंबई पुलिस ने किसी भी तरह का बुरा व्यवहार नहीं किया है। वह मुंबई पुलिस द्वारा बिहार पुलिस टीम के साथ दुर्व्यवहार के बारे में सभी रिपोर्टस की निंदा करते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बदसलूकी का वीडियो
बता दें कि बिहार पुलिस टीम के मुंबई पहुंचने के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि मुंबई पुलिस उनका सहयोग नहीं कर रही है। अब कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें कथित तौर पर मुंबई पुलिस बिहार पुलिस की टीम के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही है। इसके अलावा ये खबरें भी सामने आ रही थीं कि मुंबई में बिहार पुलिस की टीम को बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं किया जा रहा है। हालात यहां तक खराब हैं कि मुंबई पुलिस ने बिहार की टीम को एक गाड़ी तक उपलब्ध नहीं कराई और वह ऑटो में जाकर जांच कर रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours