बिहार: कोरोना मरीज का नाम किया वायरल, FIR

1 min read

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में कोरोना वायरस के पीड़ित का नाम पता सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसपी अवकाश कुमार के आदेश पर वॉट्सएप ग्रुप के एडमिन भवेश कुमार भारतीय, पुलिस पब्लिक मैत्री ग्रुप के सुबोध कुमार और दलित जागरण मंच के एडमिन ओम प्रकाश रजक पर नगर थाना में मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल बेगूसराय में बुधवार को जांच के बाद एक मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसका देर शाम बेगूसराय के विभिन्न वॉट्सएप ग्रुप पर पीड़ित मरीज का नाम और पता सार्वजनिक कर दिया गया था। इसे लेकर एसपी अवकाश कुमार के आदेश पर न्यूज़ टीवी बिहार के ग्रुप एडमिन भवेश कुमार भारतीय, पुलिस पब्लिक मैत्री संघ ग्रुप के एडमिन संतोष कुमार और दलित जागरण मंच वॉट्सएप ग्रुप के एडमिन ओमप्रकाश के खिलाफ नगर थाना में विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कराया गया है।

सरकार का है निर्देश- मरीज की डिटेल न हो सार्वजनिक
इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि सरकार का सख्त निर्देश है कि कोरोना वायरस से पीड़ित मरीज की डिटेल सार्वजनिक नहीं की जाएगी। लेकिन बेगूसराय में सरकारी आदेश में सेंधमारी करते हुए तीन वॉट्सएप ग्रुप पर मरीज का नाम और पता सार्वजनिक किया गया। इसको लेकर नगर थाना में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी कर रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours