बिहार: गोलियों से थर्राया पालीगंज, एक की मौत

1 min read

पालीगंज
बिहार में कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच भी अपराध आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगता है यहां अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। सोमवार को पटना जिले के पालीगंज इलाके का दुल्हीन बाजार इलाका गोलियों तड़तड़ाहट से थर्रा गया। इस गोलीबारी में 2 लोग जख्मी हुए हैं। दो घायलों की हालत गंभीर होने की चलते उन्हें पटना के पीएमसीएच में रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है इलाज के दौरान एक शख्स की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के लाला भदसारा इलाके में रहने वाले धर्मेंद्र कुमार कुछ लोगों के साथ पुराना विवाद चल रहा है। यह विवाद मठ की जमीन को लेकर है। आरोप है कि इसी जमीन विवाद में अपराधी सोमवार को धर्मेंद्र की हत्या करने आए थे। गनीमत रही कि धर्मेंद्र बाल-बाल बच गए।

अपराधियों की ओर से की गई गोलबारी में दीपक कुमार और चितरंजन शर्मा नामक शख्स को गोली लगी है। दोनों घायलों को पटना पीएमसीएच रेफर किया गया, जहां दीपक की मौत हो गई है। दीपक के सीने में दो और माथे में एक गोली लगी थी, और चितरंजन के पैर में गोली लगी। चितरंजन शर्मा के बारे में बताया जा रहा है कि वह धर्मेंद्र के मौसा थे।

यहां बता दें कि यह विवाद पुराना है। मठ की जमीन को लेकर इसी विवाद में दो साल पहले धर्मेंद्र के चाचा की हत्या हो चुकी है। जमीन को लेकर दो पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है। दीपक की हत्या के विरोध में स्थानीय लोग दुल्हिन बाजार इलाके में जमा हो गए हैं। स्थानीय प्रशासन हालात को नियंत्रित बता रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours