बीजेपी जुमलेबाज पार्टी है जनता इस बार सिखाएगी सबक – प्रमोद दुबे

रायपुर:  रायपुर लोकसभा क्षेत्र के जुझारू और कर्मठशील प्रत्याशी प्रमोद दुबे का जनसंपर्क अभियान पूरे चरम पर है। वह लोकसभा क्षेत्र स्थित गांव-गांव, गली-गली में जनता से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं और क्षेत्र के विकास हेतु अपना अमूल्य मत कांग्रेस पार्टी को देने की अपील कर रहे हैं। इस दौरान जनता जमकर प्रमोद दुबे का जमकर स्वागत कर रही है और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प ले रही है।

सोमवार को रायपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने भैंसा से जनसंपर्क अभियान की शुरू की। इसके बाद ग्रामीण क्षेत्र भंडारपुरी और कोरासी में भी युवाओं, बुजुर्गों और माता-बहनों से मिलकर उनका आशीर्वाद और समर्थन मांगा। जनसंपर्क अभियान के बीच प्रमोद दुबे ने ग्राम भंडारपुरी में सतनामी समाज के धर्म गुरू बालदास साहेब जी एवं खुशवंत साहेब से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

जनसंपर्क अभियान के दौरान रायपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने भाजपा की जनविरोधी नीतियों और प्रदेश की कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनाकर कांग्रेस पार्टी को वोट करने की अपील की। उन्होने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने सत्ता में आने से पहले दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था जिस पर वह पूरी तरह से विफल रही। प्रमोद दुबे यहीं नहीं रूके उन्होने कहा कि भाजपा का काम अराजकता का माहौल पैदा कर वोट बैंक की राजनीति करना है। उन्होने कहा कि जनता

भाजपा की नीतियों को समझ चुकी है और उसने इस बार कांग्रेस को केंद्र की सत्ता में बिठाने का मन बना लिया है। प्रमोद दुबे ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय योजना एवं राज्य की भूपेश सरकार द्वारा आम लोगों के हितों में किए जा रहे कार्यों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार हर वर्ग को सशक्त करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस दौरान नारायण कुर्रे,शारदा देवी वर्मा,द्वारिका साहू,राजेन्द्र पप्पू बंजारे,कोमल साहू,खिलेश्वर देवांगन,भगवती धुरन्धर, शिव साहू,अवध साहू,घसिया राम साहू कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours