बेटे के भविष्य पर चर्चा के लिए बार्सिलोना पहुंचे मेसी के पिता

1 min read

बार्सिलोनादिग्गज फुटबॉलर के पिता जॉर्ज बुधवार तड़के स्पेन पहुंचे और उनके बार्सिलोना क्लब के अधिकारियों से मिलकर अपने बेटे के भविष्य पर चर्चा करने की संभावना है। जॉर्ज मेसी लियोनल मेसी के एजेंट भी हैं। वह अर्जेंटीना से बार्सिलोना पहुंचे।

मेसी के पिता बार्सिलोना क्लब अध्यक्ष जोसेप बारटोम्यू और टीम के अन्य अधिकारियों के साथ मुलाकात कर सकते हैं लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह बैठक कब होगी। हवाई अड्डे पर सवालों के जवाब में जॉर्ज मेसी ने कहा, ‘मुझे अभी कुछ नहीं पता।’

पढ़ें,

मेसी ने पिछले हफ्ते बार्सिलोना से कहा था कि वह क्लब छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने अपने अनुबंध के उस नियम का सहारा लिया था जिसके अनुसार वह सत्र के अंत में बिना कोई राशि दिए क्लब से जा सकते हैं लेकिन बार्सीलोना ने दावा किया है कि इस नियम की सीमा जून में खत्म हो गई है और उन्हें जून 2021 तक अपने मौजूदा अनुबंध को पूरा करना होगा या फिर क्लब छोड़ने से पहले 70 करोड़ यूरो (83 करोड़ 70 लाख डॉलर) का भुगतान करना होगा।

बार्सिलोना कह रहा है कि वह मेसी के क्लब से जाने में सहायता नहीं करेगा और सिर्फ अनुबंध को बढ़ाने पर बातचीत करेगा। क्लब ने अर्जेंटीना के इस स्टार फुटबॉलर को दो साल का अनुबंध बढ़ाने की पेशकश की है जिससे वह 2022-23 सत्र तक टीम से जुड़े रहेंगे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours