बेतुका बोल कांग्रेस विधायक को पड़ गया भारी, लोगों ने उनकी गाड़ी पर किया पथराव

0 min read

मोगा: कोट ईसे खां के गांव मस्तेवाला में शादी समारोह के दौरान की गई फायरिंग से डीजे वाले लड़के कर्म सिंह (18) की मौत हो जाने का मामला भड़क गया है। मृतक के परिजनों ने अभी तक शव का पोस्टर्माटम नहीं करवाया है और आज जब सिविल अस्पताल में धर्मकोट के कंग्रेस विधायक पहुंचे तो उनके एक बयान पर लोग भड़क गए। विधायक लोहगढ़ ने धरनाकारियों को कहा कि ऐसी मौतें हर रोजाना ही होती हैं तो इस मामले में धरना लगाने का क्या फायदा।

विधायक की बात सुनकर प्रदर्शनकारी भड़क गए और विधायक की गाड़ी पर हमला कर दिया। इसी दौरान ईंटों, रोड़े और पत्थर भी चले। इस दौरान लोहगढ़ के गाड़ी चालक ने गाड़ी भगाकर विधायक की जान बचाई। परिजनों का आरोप है कि हलका धर्मकोट के विधायक सुखजीत सिंह काका लोहगढ़ गोली चलाने वाले नौजवानों की मदद कर रहे है और पुलिस भी इस मामले में कार्यवाही करने से गुरेज कर रही है। जिस कारण मृतक लड़के का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया गया था।

धरने की अगुवाई कर रहे भारत नौजवान सभा के सचिव कर्मजीत सिंह और अन्य ने अपनी मांगों को पूरा नहीं होने तक प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी दी। कर्मजीत ने कहा कि आरोपियों की तुरंत प्रभाव से गिरफ्तारी, मृतक के परिवार को 25 लाख रुपए मुआवजा और एक सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन जारी रहेगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours