बेयर ग्रिल्स संग अक्षय की लाइव चैट में घुसे रणवीर सिंह, कहा- अक्‍की सर, 'सूर्यवंशी' र‍िलीज करवाओ

1 min read

बॉलिवुड के ऐक्शन स्टार अक्षय कुमार ने चर्चित शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया। बेयर ग्रिल्स के साथ लाइव चैट में अक्षय कुमार संग उनकी ‘बेल बॉटम’ को-स्टार हुमा कुरैशी भी थीं। इस लाइव सेशन के दौरान ऐक्टर रणवीर सिंह के कॉमेंट ने सभी का ध्यान आकर्षित किया।

रणवीर सिंह के कॉमेंट लूट ले गए महफिल
लाइव सेशन में रणवीर सिंह पहले अक्षय कुमार को जन्मदिन की बधाई दी। इसके बाद रणवीर ने अक्षय की मूंछों के लिए कहा, ‘मूंछ लुक्स कड़क, अक्की।’ फिर कहा, ‘अक्की सर, सूर्यवंशी रिलीज करवाओ।’ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में रणवीर कैमियो रोल में नजर आएंगे।

मार्च में रिलीज होने वाली थी ‘सूर्यवंशी’‘सूर्यवंशी’ मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज को पोस्टपोन करना पड़ा। कहा जा रहा है कि फिल्म को दिवाली पर रिलीज किया जा सकता है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा अजय देवगन भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे। ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी की चौथी कॉप बेस्ड फिल्म है। इससे पहले उन्होंने ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’ और ‘सिंबा’ का डायरेक्शन कर चुके हैं।

‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के आगामी एपिसोड में नजर आएंगे अक्षय कुमार अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के मशहूर शो ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के आगामी एपिसोड में नजर आने वाले हैं। यह एपिसोड डिस्कवरी प्लस एप्प पर 11 सितंबर को रात 8 बजे और डिस्कवरी चैनल पर 14 सितंबर को रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

‘बेल बॉटम’ की शूटिंग कर रहे अक्षय कुमार अक्षय कुमार इस समय स्कॉटलैंड में फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग कर रहे हैं। रणजीत एम तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज करने की तैयारी है। अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी के अलावा इस फिल्म में लारा दत्ता और वाणी कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours