बोलीं सपना भावनानी- बुरे दौर से गुजर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, इंडस्ट्री से किसी ने नहीं दिया साथ

1 min read

हेयरस्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर कहरा शोक जताया है। हालांकि, अपने पोस्ट में उन्होंने बॉलिवुड के सितारों पर उंगली भी उठाई है। सपना ने कहा है कि सुशांत पिछले काफी समय से बुरे दौर से गुजर रहे थे लेकिन बॉलिवुड उनकी तकलीफ के समय उनके साथ खड़ा नहीं हुआ।

सपना ने शोक और गुस्सा जाहिर करते हुए यह पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उनके एक तरफ महेन्द्र सिंह धोनी बैठे नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत। सपना ने दोनों के कंधों पर अपना हाथ रखा है।

इस पोस्ट में जो उन्होंने कैप्शन लिखा है, उसमें उन्होंने साफ-साफ बॉलिवुड इंडस्ट्री के रुखे व्यवहार को लेकर इशारा किया है। उन्होंने लिखा है- इसमें कोई सीक्रेट नहीं है कि सुशांत पिछले कुछ सालों से काफी बुरे दौर से गुजर रहे थे। उनके इस बुरे दौर में फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी उनके साथ खड़ा नहीं हुआ और न ही किसी ने मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया। उनके बारे में यह पोस्ट इस बात को बयां करने के लिए है कि इंडस्ट्री में कितना छिछलापन है। यहां कोई किसी का दोस्त नहीं है। RIP’

बता दें कि ‘एम.एस. धोनी’ ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आज सुबह मुंबई में अपने घर पर पंखे से लटककर जान दे दी है। आत्महत्या की वजह का पता अभी तक नहीं चल पाया है, लेकिन बताया गया है कि वह काफी समय से डिप्रेशन मे चल रहे थे और उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours