‘ब्राह्मण हूं, एनकाउंटर हो जाएगा’ कहने वाले यूपी के विधायक विजय मिश्र MP में गिरफ्तार

1 min read

भदोही: उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने आगर मालवा जिले से गिरफ्तार कर लिया है। भदोही पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है। मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि विजय मिश्रा को यूपी लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है।
एसपी ने बताया कि विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटे पर उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था। बता दें कि वर्ष 2017 विधाानसभा चुनाव में निषाद पार्टी की टिकट पर विजय मिश्र ने चुनाव जीता था।
जान को खतरा बताते हुए जारी किया था वीडियो
बता दें एक दिन पहले ही विजय मिश्रा ने अपने व अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो जारी किया था। विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है। विधायक ने कहा था कि वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है। हालांकि पुलिस ने विधायक के बयान को असत्य और निराधार बताया है।
विधायक ने जिला पंचायत चुनाव को बताया अहम मुद्दा
बता दें कि ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी के टिकट पर विजय मिश्रा चौथी बार विधायक बने हैं। इसके पहले तीन बार वह सपा से चुनाव जीत चुके हैं। बीते दिनों विधायक के एक रिश्तेदार ने विधायक उनकी पत्नी और बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता ने जबरन घर और उनकी फर्म पर कब्ज़ा करने समेत कई आरोप लगाए थे। विधायक ने जारी किए वीडियो में पुलिस पर भी फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है।
पुलिस ने कहा- निराधार है बयान
विधायक विजय मिश्रा द्वारा पुलिस पर लगाए गए आरोपों पर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि विधायक विजय मिश्रा द्वारा गलत आरोप लगाए गए हैं। पुलिस उन्हें टारगेट करके कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। विधायक के एक रिश्तेदार ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours