भड़कीं श्वेता, जब हॉलिवुड बिलबोर्ड ने ईमेल कर कहा- और नहीं रख सकते सुशांत की होर्डिंग

1 min read

श्वेता सिंह कीर्ति लगातार अलग-अलग देशों के बिलबोर्ड की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही थीं, जिसपर सुशांत की तस्वीर के साथ उनके लिए जस्टिस की मांग की गई थी। अमेरिका की बिलबोर्ड कंपनी ने सुशांत का होर्डिंग हटा दिया है और पैसे रिफंड करने की बात कही है, जिसकी श्वेता ने पोस्ट के जरिए आलोचना की है।

बिलबोर्ड लगाने वाली कंपनी ने कही- पैसे रिफंड की बात
श्वेता ने हॉलिवुड बिलबोर्ड कंपनी के ईमेल का स्क्रीनशॉट्स शेयर किया है, जिसमें लिखा गया है, ‘टीम ने रिसर्च नहीं किया था कि यह कैंपेन किस बारे में है और उन्हें लगता है कि ऐक्टर से जुड़ी महिला की छवि खराब की जा रही है।’ ईमेल में आगे लिखा है, ‘कंपनी ने इस कैंपेन से अलग होने का फैसला लिया है और आपको बचे हुए दिन के पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे।’

जवाब में लिखा गया- डोनर्स को बताना होगा कि आखिर बिलबोर्ड को क्यों हटाया
इस मेल से यह स्पष्ट नहीं है कि इन होर्डिंग्स के पैसे श्वेता ने ही दिए थे या फिर कोई और। क्योंकि इस मेल के जवाब में डोनर्स की बात भी लिखी गई है। होर्डिंग हटाने के मेल के जवाब में जो मेल किया गया है उसमें लिखा है- ‘ओके, इस केस में उम्मीद है कि हमें सितम्बर पूरे वीक (1-6) के पैसे वापस मिल जाएंगे।’ इसमें लिखने वाले ने यह भी कहा है कि उन्हें ये बातें ऑन रेकॉर्ड्स रखनी होगी, क्योंकि इसके बारे में डोनर्स को बताना होगा कि आखिर बिलबोर्ड को क्यों हटाया गया।

श्वेता ने लगाया पेड पीआर का आरोप
श्वेता ने इस पूरे ईमेल का चैट शेयर करते हुए लिखा है, ‘लगता है पेड पीआर सभी जगह पहुंच गया है। हॉलिवुड बिलबोर्ड कंपनी ने कहा है कि अब वे सुशांत वाला बिलबोर्ड नहीं रख सकती। उन बिलबोर्ड पर केवल सुशांत के लिए निष्पक्ष जांच और न्याय की मांग की गई थी।’

कई जगहों पर लगाए गए सुशांत के बिलबोर्ड
श्वेता ने न्यू जर्सी, शिकागो, लंदन, कैलिफोर्निया, ऑस्ट्रेलिया, इंडोनेशिया जैसे जगहों पर सुशांत के लिए मौजूद बिलवोर्ड की तस्वीरें औऱ वीडियो शेयर की थी। बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई की जांच अब तक जारी है और आद शु्क्रवार सुबह रिया चक्रवर्ती के घर पर एनसीबी टीम की रेड भी पड़ी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours