भूखे मजदूरों के ल‍िए सलमान खान ने ट्रकों में भरकर भेजा खाना, एक ही द‍िल है कितनी बार जीतोगे 'भाईजान'

1 min read

ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह सिर्फ रील लाइफ के ही हीरो नहीं हैं बल्कि रियल लाइफ के भी हीरो हैं। दरअसल, उन्होंने भूखे मजदूरों के लिए ट्रकों में भर कर खाना भेजा है। कोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लॉकडाउन के कारण मजदूरों के सामने खाने का संकट आ गया है। इस कठिन समय पर सलमान खान ने बड़ा दिल दिखाया और मजदूरों की मदद के लिए आगे हाथ बढ़ाया है। ऐक्टर के इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है। वहीं, अब विधायक जीशान सिद्दीकी ने सलमान खान की सराहना की है।

जीशान सिद्दीकी ने काम को सराहा
मुंबई में बांद्रा ईस्ट से विधायक जीशान सिद्दीकी ने सलमान खान के इस काम को सराहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब आप लोगों की मदद करते हैं तो हमेशा एक कदम आगे रहते हैं और आपने यह एक बार फिर साबित कर दिया। डेली वेज वर्कर के प्रति आपके इस योगदान के लिए धन्यवाद।’ इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘कोई भूखा ना सोए यह सुनिश्चित करने के लिए और कोरोना वायरस के खिलाफ हमारी लड़ाई में शामिल होने के लिए धन्यवाद।’

मजदूरों के खाते में ट्रांसफर किए रुपये
इससे पहले सलमान खान ने बीते मंगलवार को उन्‍होंने फेडरेशन की ओर से भेजे गए 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए हैं। इसके अलावा वह आगे मई महीने में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है। इस तरह दो महीनों तक वह मजदूरों का खर्च उठाएंगे और कुल 10 करोड़ 50 लाख रुपये की मदद करेंगे।

बाबा सिद्दीकी के बेटे हैं जीशान
बता दें जीशान सिद्दीकी विधायक बाबा सिद्दीकी के बेटे हैं। सलमान खान और बाबा सिद्दीकी बहुत अच्छे मित्र हैं और दोनों एक-दूसरे के घरेलू कार्यक्रमों में शामिल होते हैं। बाबा सिद्दीकी हर साल इफ्तार पार्टी देते हैं और इसमें कई बॉलिवुड सिलेब्स शामिल होते हैं। 2013 की बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान ने अपने बीच की खटास को भुलाकर एक-दूसरे को गले लगाया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours