'भूत: द हॉन्टेड शिप' का ट्रेलर रिव्यू, अपने रिस्क पर देखिए विकी कौशल के पीछे का ये नजारा

1 min read

विकी कौशल स्टारर फिल्म ‘ रिलीज़ हो चुका है, जिसकी झलकियां आपको भी अंदर तक डरा सकती हैं। यह कहानी एक हॉन्टेड शिप की है, जो एक जिन अचानकर जुहू बीच पर आकर खड़ी हो जाती है और इस डेड शिप पर विकी कौशल के साथ कोई और भी है…देखने की हि्ममत है?

करण जौहर की पहली भूतिया फिल्म
बता दें कि इस फिल्म से पहली बार फिल्ममेकर करण जौहर हॉरर जॉनर में कदम रख रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसमें विकी एक अंधेरे से लोकेशन पर टॉर्च लिए नजर आ रहे थे। ये नजारा यकीनन डराने वाला था और अब अब ट्रेलर तो इतना खतरनाक है कि रात में आप यदि अकेले इसे देख रहे हों तो शायद अपनी गर्दन घुमाने में भी आपको डर लगे। इस ट्रेलर में भी यह कहा गया है कि अपनी आंखें भी आप अपने रिस्क पर ही झपकाएं।

इस डेड शिप पर कोई भी नहीं
2 मिनट 52 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत एक डेड शिप से होती है, जिसके बारे में बाताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण वह जुहू बीच पर पहुंची है और इस शिप पर एक भी आदमी नहीं। पृथ्वी यानी विकी कौशल एक सर्वेक्षण ऑफिसर है, जो इस शिप पर जांच के लिए पहुंचता है, लेकिन वहां ऐसा कुछ होता है, जिसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है और फिर शुरू हो जाता ही विकी और भूत के बीच की आंखमिचौली।

कभी दीवार पर चलती है तो कभी गुड़िया में छिप जाती है
कभी विकी के सामने एक डरावनी गुड़िया दिखती है तो कभी उसके पीछे दीवार पर भूत चलती हुआ नजर आ रही है। इस शिप पर एक कपल भी पहुंचता है और फिर लड़की के साथ वही होता है, जिसकी इस भूतनी से उम्मीद की जा सकती है। आखिरकार विकी और इस आत्मा के बीच काफी उठा-पटक होता है, लेकिन क्या इस पूरी लड़ाई में विकी इस आत्मा पर काबू पा सकेगा? यह जानने के लिए फिल्म रिलीज़ का बेसब्री से फैन्स को इंतजार है। फिल्म इसी महीने 20 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours