भोपाल पहुंचे सिंधिया, गाजे-बाजे संग भव्‍य स्‍वागत

0 min read

भोपाल
कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री का गुरुवार को भोपाल पहुंचे। इस दौरान भगवा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राजा भोज एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से प्रदेश बीजेपी कार्यालय तक रैली निकाली।

एयरपोर्ट पर आने के बाद सिंधिया को एक बड़ी रैली के रुप में भोपाल के नए शहर में स्थित प्रदेश बीजेपी कार्यालय में लाया गया। सिंधिया के साथ विशेष विमान से केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर भी यहां आए हैं। हवाई अड्डे पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडों के साथ सिंधिया का स्वागत किया। हवाई अड्डे पर सिंधिया की बुआ और प्रदेश की पूर्व मंत्री यशोधराराजे सिंधिया भी उनके स्वागत लिए विशेष तौर पर उपस्थित थीं।

सिंधिया के करीबी पंकज चतुर्वेदी ने बताया कि हवाई अड्डे पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, भूपेन्द्र सिंह, नरोत्तम मिश्रा सहित प्रदेश बीजेपी के अन्य शीर्ष नेताओं ने सिंधिया का गर्मजोशी से स्वागत किया। हवाई अड्डे से प्रदेश बीजेपी कार्यालय तक लगभग 15 किलोमीटर के रैली मार्ग पर बीजेपी ने सिंधिया के स्वागत में बड़ी संख्या में पार्टी के झंडे और होर्डिंग्स लगाए थे।

सिंधिया के स्वागत के लिए सजा बीजेपी ऑफिस
इस दौरान प्रदेश बीजेपी कार्यालय दीनदयाल परिसर को सिंधिया के स्वागत के लिए विशेष तौर पर सजाया गया। यहां सिंधिया के पिता पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस के नेता माधवराव सिंधिया की एक तस्वीर उनकी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया की अर्धप्रतिमा के साथ रखी गई है। सिंधिया बीजेपी कार्यालय में आने के बाद पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामाप्रसाद मुखर्जी, राजमाता विजयाराजे सिंधिया, कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमा और माधव राव सिंधिया के चित्र पर माल्यापर्ण किया। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया, बीजेपी की संस्थापकों में से एक थीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours