भ्रम के चलते शाहीन बाग बना 'शेम बाग': BJP

1 min read

नई दिल्ली
बीजेपी ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ में हो रहे प्रदर्शन पर एकबार फिर विपक्षियों पर निशाना साधा है। बीजेपी ने कहा कि शाहीन बाग, शेम बाग में बदल गया है जहां नए कानून को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। बीजेपी ने शाहीन बाग प्रदर्शन को कथित रूप से समर्थन देने के लिए आप सरकार पर हमला बोला है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, ‘डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने बयान दिया कि वह शाहीन बाग के साथ खड़े हैं। मैं कहना चाहता हूं कि शाहीन बाग में अराजक, अराजक के साथ खड़ा है, सीएए पर बड़ा भ्रम पैदा किया जा रहा है।’ शाहीन बाग और उसके नजदीकी जामिया मिल्लिया इस्लामिया में पिछले एक महीने से नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

बीजेपी के एक अन्य वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने कहा, ‘आप अपनी जिम्मेदारियों से बच रही है। हमने अब तक आप नेताओं को शाहीन बाग जाते नहीं देखा? शाहीन बाग, शेम बाग बन गया है।’

उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने सिसोदिया के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि आप और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं। जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा। इससे पहले बुधवार को विजय गोयल ने दावा किया था कि शाहीन बाग में हो रहा प्रदर्शन राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours