मंदिर से लौट रहे दंपति से बदमाशों ने की मारपीट, फिर पति की आंख में मिर्च पावडर डालकर उठा ले गए पत्नी को

1 min read

खैरागढ़ : राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ में नवविवाहिता के अपहरण का मामला सामने आया है। बताया गया कि युवती अपने पति के साथ मंदिर से लौट रही थी, इसी दौरान रास्ते में उनकी गाड़ी पंचर हो गई। फिर अचानक एक स्कार्पियो वहां आकर रुकी और पति की आंख में मिर्ची डालकर पत्नी को लेकर फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि छुईखदान की ओर भागे हैं। मामले में पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन इस बात को लेकर लोगों में उत्सुकता बानी हुई है कि आखिर अपहरण क्यों किया गया?

मिली जानकारी के अनुसार लालपुर वार्ड नंबर 10 निवासी एक नवविवाहीता उषा लहरे अपने पति खिलेन्द्र चंदर के साथ आज शाम तकरीबन 5:30 बजे बाईक में सवार होकर साईं मंदिर से पूजा-अर्चना कर अपनी ससुराल लालपुर लौट रही थी। तभी गौरव पथ मार्ग पर उनकी बाईक पंचर हो गई। इसी दौरान वहां एक स्कोर्पियो आकर रुकी और कुछ लोग उतरकर खिलेंद्र से मारपीट करने लगे। इसके बाद स्कोर्पियो सवार लोगों ने मिर्च का पाउडर डालकर उषा लहरे को आने साथ उठाकर छुईखदान की ओर फरार हो गए।

गौरतलब है कि नागपुर निवासी युवती उषा लहरे वर्ष अपने ननिहाल अपने परिवार के साथ दिपावली मनाने आईं थी। इस दौरान लालपुर वार्ड निवासी खिलेन्द्र चंदर उम्र के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया। हाल ही में दोनों ने कोर्ट मैरिज में जाकर शादी कर ली थी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours