मई में हो सकती है वरुण धवन और नताशा की शादी!

1 min read

बॉलिवुड के चार्मिंग स्टार और उनकी गर्लफ्रेंड पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दिनों तो बॉलिवुड के लगभग हर इवेंट में दोनों साथ नजर आते हैं। पिछले दिनों वरुण अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की इच्छा भी जता चुके हैं और काफी वक्त से इनकी शादी की चर्चा चल रही है।

सूत्रों के मुताबिक इस साल की गर्मियों में दोनों शादी की प्लानिंग बना रहे हैं। एक सोर्स ने बताया, ‘वरुण और नताशा इस साल मई में शादी करने की प्लानिंग बना रहे हैं। यह एक ग्रैंड वेडिंग होगी जो कि पूरे सप्ताह चलेगी। इसमें मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन शामिल होगा। जहां तक संभावनाएं हैं, यह शादी गोवा के किसी बीच रिसॉर्ट या आलीशान होटल में होगी। कुछ बड़े सितारों को भी इन दोनों की शादी में शरीक होने के लिए अपनी डेट्स रिजर्व करने के लिए कहा गया है।’

हालांकि वरुण और नताशा का परिवार इन डेट्स को काफी सीक्रेट रख रहे हैं। हालांकि इसमें बॉलिवुड की शादियों की तरह काफी बैंड-बाजा और धूम धड़ाका शामिल होगा। उम्मीद जताई जा रही है कि वरुण की शादी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, जॉन अब्राहम, करण जौहर, अनिल कपूर, बोनी कपूर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, सलमान खान सहित तमाम अन्य सितारे शामिल हो सकते हैं। हालांकि 1 मई को ही वरुण धवन की ‘कुली नंबर 1’ भी रिलीज होगी, लेकिन इसके बाद उनके पास शादी करने का काफी वक्त बचेगा।

सूत्रों के मुताबिक 24 अप्रैल को वरुण का जन्मदिन है और शायद उसी दिन परिवार वरुण की शादी की तारीख अनाउंस करेगा। मार्च में वरुण फिल्म ‘मिस्टर लेले’ की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन वरुण शादी के लिए छुट्टियां ले सकते हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours