मजिस्ट्रेट के घर से 5 रोटियां ले गए चोर

0 min read

सीधी।
में पुलिस का सारा ध्यान कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने पर लगा है, लेकिन इससे छोटी आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। शहरों में चोरी की वारदातों में इजाफा देखने को मिल रहा है। मध्य प्रदेश के सीधी से ऐसी ही एक वारदात सामने आई है जिसमें चोर न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर में घुसे, लेकिन केवल 5 रोटियां और 1900 रुपए चुराकर लौट आए।

सीधी के जिला न्यायालय में पदस्थ न्यायिक मजिस्ट्रेट विवेक कुमार सिंह के सरकारी घर में चोर खिड़की की ग्रिल काटकर किचन में घुसे। किचन में रोटियां रखी थीं। चोरों ने उसमें से पांच रोटियां चुरा ली। वहीं एक पैंट भी टंगी थी जिसकी जेब में 1900 रुपए थे। चोर यह रकम भी अपने साथ ले गए। ताज्जुब यह कि चोरों ने बाकी सामानों को बिखरा कर छोड़ दिया। घर में कीमती आभूषणों के साथ घरेलू सामान भी थे, लेकिन चोरों ने उसे हाथ तक नहीं लगाया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
घटना का पता चलते ही शहर में पुलिस व्यवस्था की कलई खुल गई। इधर, वारदात के बाद पुलिस मजिस्ट्रेट के घर पहुंची। पुलिस के खोजी कुत्ते भी बुलाए गए, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

शहर में चर्चा
इलाके में पुलिस के सख्त पहरे के बावजूद सरकारी अधिकारी के घर हुई इस चोरी की पूरे शहर में चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि लॉकडाउन के चलते गरीबों की आर्थिक हालत खस्ता है और आने वाले दिनों में इस तरह के अपराध और बढ़ सकते हैं। लोग पुलिस के काम करने के तरीके पर भी सवाल उठा रहे हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours