मजेदार किस्सा, जब बेहोश होना चाहती थीं सारा अली खान!

1 min read

ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से 2018 में डेब्यू किया था। इसके बाद से वह लोगों के दिलों पर छाई हुई हैं। हालांकि हाल ही में एक शो के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे वह कार्डिऐक अरेस्ट का बहाना बनाकर एक मीटिंग से बचना चाहती थीं। फिर उनकी मॉम ने उन्हें यह परमिशन नहीं दी थी।

रेस्टरूम में जाकर किया फोन
शो में बात करते हुए सारा ने बताया कि एक टाइम ऐसा भी था कि सीन का नरेशन सुनकर वह बहाना मारकर निकलना चाहती थीं। उन्होंने सीन के बारे में ज्यादा तो नहीं बताया लेकिन बोलीं कि वह फोन लेकर रेस्टरूम में गईं और अपनी मॉम को कहा, ‘देखिए, मुझे पता है कि हम सब प्रोफेशनल्स हैं और हमें ऐसे मौकों के लिए शुक्रगुजार होना चाहिए, लेकिन क्या मैं कार्डिऐक अरेस्ट का बहाना मार सकती हूं? क्या इसकी इजाजत है’?

बेहोश होना चाहती थीं सारा
उनकी मां ने तुरंत मना कर दिया। इसके बाद सारा ने पूछा कि क्या वह बेहोश हो सकती हैं? अमृता ने उनसे कहा कि प्रफेशनल लोगों की तरह वहां जाओ और आखिर तक वैसे ही रहो।

‘कूली नंबर 1’ में आएंगी नजर
बताती हैं कि साढ़े पांच घंटे बाद वह घर वापस आईं और अपनी मां पर गुस्सा उतारा। वहीं वर्क फ्रंट पर बात करें तो सारा को फिल्म ‘लव आज कल’ में लास्ट टाइम देखा गया था। इसमें वह कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आई थीं। अब वह ‘कूली नंबर 1’ में दिखाई देंगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours