मधुबाला और मीना कुमारी की बायोपिक करना चाहती है ये खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने धीरे धीरे फैंस के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली है. कृति ने अपने करियर में हर तरह की फिल्में कर ली हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिमी (Mimi)’ को लेकर छाई हुई हैं. मिमी के लिए कृति की जमकर तारीफ की जा रही है. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह किस एक्ट्रेस की बायोपिक में काम करना पसंद करती हैं.

मिमी फिल्म में कृति ने एक सरोगेट मदर का किरदार निभाया है. इस किरदार को निभाने के लिए उनकी खूब तारीफें हो रही हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दो दिग्गज एक्ट्रेस का नाम लिया जिनकी बायोपिक में वह काम करना चाहती हैं.

कितनी बायोपिक का कृति को बनना है हिस्सा

हाल ही में कृति सेनन ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वह दिग्गज एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala) की बायोपिक में काम करना चाहती हैं. इसको लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं. इस दौरान अपनी पंसदीदा एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए कृति ने खुलासा किया, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ आइकोनिक पर्सनॉलिटीज रही हैं, जिनके जीवन के बारे में लोग सच में ज्यादा नहीं जानते हैं. लेकिन लोगों को उनके बारे में पता होना चाहिए.

एक्ट्रेस के अनुसार वह मधुबाला के अलावा मीना कुमारी की बायोपिक का हिस्सा बनना पसंद करेंगी. ये दोनों स्टार्स ही सिनेमा की शानदार अदाकाराएं रही हैं, जिनके जीवन को मैं खुद जानना पसंद करूंगी. इत्तेफाक से फिल्म इंडस्ट्री में मधुबाला की बायोपिक को लेकर इन दिनों की एक्ट्रेस काफी इंटरेस्ट दिखा रही हैं.

आपको बता दें कि मधुबाला की बहन मधुर भूषण एक्ट्रेस की असल जिंदगी पर एक फिल्म बनाने की इच्छुक हैं. मीडिया में खबरें आई थीं कि डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया मीना कुमारी की एक बायोपिक बनाना चाहते थे, इस फिल्म के लिए विद्या बालन को कास्ट किया जाएगा. इसके साथ ही हाल ही में खबरें आईं कि मीना कुमार के जीवन पर आधारिक एक बेवसीरीज बनाए जाने की तैयारी भी चल रही है.

ऐसे में देखना होगा कि हीरोपंती फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली कृति की झोली में कोई बायोपिक आती है कि नहीं . वहीं, बात करें वर्कफ्रंट की तो कृति सेनन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपत’, अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ और वरुण धवन के साथ ‘भेड़िया’ शामिल हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours