मनजिंदर सिंह ने करण जौहर पर फिर साधा निशाना, कहा- जल्द होगी कॉफी विद NCB

बॉलिवुड फिल्ममेकर की पिछले साल की पार्टी के वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आ गई है। वहीं, एनसीबी से करण जौहर की पार्टी की शिकायत करने वाले अकाली दल के नेता सिरसा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके करण जौहर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही करण जौहर कॉफी विद एनसीबी कर रहे होंगे।

मनजिंदर सिंह सिरसा ट्वीट किया वीडियो
मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘करण जौहर बॉलिवुड के ड्रग कार्टेल का किंग पिन है। वो खुद को कानून से ऊपर समझता था। वह मुझे और न्यूज चैनलों को लीगल एक्शन लेने की धमकी दे रहा था। लीगल एक्शन तो होगा और करण जौहर पर होगा अब!’

करण जौहर की पार्टी के वीडियो फॉरेंसिक रिपोर्ट
रिपोर्ट्स की मानें एनसीबी के पास करण जौहर की पार्टी के वीडियो फॉरेंसिक रिपोर्ट आ गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी के दौरान का ये वीडियो असली है और इसमें किसी भी तरह की एडिटिंग नहीं की गई है। इसको लेकर एनसीबी एक मीटिंग करेगी और निर्णय करेगी कि मामले में अगला ऐक्शन क्या होगा।

यह भी पढ़ें:

मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी से की शिकायत
बता दें कि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने दावा किया था जल्द ही एनसीबी करण जौहर को समन देगी। मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर की इस पार्टी की शिकायत एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से की थी और सबूत के तौर पर वीडियो सौंपा था। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर सहित कई सिलेब्स मौजूद थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours