मनोहर पर्रिकर के निधन पर सियासत, NCP नेता ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। हालात ऐसे हैं कि अब देश के नेता मृत लोगों के नाम पर सियासत करने लगे हैं। दरअसल नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी नेता जितेंद्र अवहद ने पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पर्रिकर राफेल डील की बलि चढ़ने वाले पहले नेता हैं। जितेंद्र अवहद के मुताबिक पर्रिकर राफेल डील को लेकर काफी दुखी थे।

जितेंद्र अवहद ने कहा, ”मनोहर पर्रिकर काफी पढ़े-लिखे व्यक्ति थे। मुझे लगता है कि राफेल डील को लेकर वो खुश नहीं थे, इसलिए उन्होंने वापस गोवा जाने का फैसला कर लिया, वो दुखी थे। आज वो नहीं हैं इसलिए हमें ये बातें नहीं कहनी चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि वो राफेल डील के पहले शिकार हैं।”

मनोहर पर्रिकर के रक्षा मंत्री रहते हुए ही राफेल डील हुई थी। सुप्रीम कोर्ट और सीएजी से क्लीन मिलने के बावजूद कांग्रेस इस डील को लेकर बीजेपी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही है।

बता दें कि 63 वर्षीय मनोहर पर्रिकर का निधन रविवार शाम को हुआ था। पिछले एक साल से वो पैंक्रियाटिक (अग्नाशय) कैंसर से पीड़ित थे, उन्‍होंने अमेरिका, दिल्‍ली और गोवा में कैंसर का इलाज कराया। पर्रिकर को 31 जनवरी को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। 3 मार्च को उन्होंने गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) में चेक-अप कराया था। फरवरी में पर्रिकर का जीएमसीएच में एक ऑपरेशन भी हुआ था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours