ममता बोलीं, मोदी को हटाने को कभी नहीं कहा पर

1 min read

कोलकाता
(West bengal) की मुख्यमंत्री () ने गृह मंत्री के बयान के बाद केंद्र सरकार पर हमला बोला है। ममता बनर्जी ने कहा, ‘मुझे वास्तव में बुरा लगता है कि जब हम और Amphan तूफान के खिलाफ लड़ रहे हैं और लोगों की जान बचाने के लिए काम कर रहे हैं, तो कुछ राजनीतिक दल हमें हटाने के लिए कह रहे हैं। मैंने कभी नहीं कहा कि को दिल्ली से हटा दिया जाए।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि क्या यह राजनीति करने का समय है? पिछले तीन महीनों से वह कहां थे? हम जमीन पर काम कर रहे थे। पश्चिम बंगाल Covid-19 और साजिश दोनों के खिलाफ जंग जीतेगा। कुछ दिनों पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि केंद्र सरकार को अगर उनकी सरकार से इतनी समस्या है तो यहां आकर राज्य सरकार चला लें। ममता के इस बयान पर गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब दिया था कि ममता बनर्जी ज्यादा परेशान न हों, 2021 में बीजेपी राज्य में पूर्ण बहुमत से आएगी।

केंद्रीय टीम ने कहा था- को गंभीरता से नहीं ले रही बंगाल सरकार
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। कुछ दिनों पहले केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल में एक केंद्रीय टीम तक भेजी थी। टीम ने खुलासा किया था कि पश्चिम बंगाल सरकार कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं ले रही है और वहां वायरस बेकाबू होता जा रहा है। इस बीच केंद्र और ममता बनर्जी के बीच कई बार वाकयुद्ध भी हुआ।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours