महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की सुशांत की जांच रिपोर्ट, 11 अगस्त को होगी सुनवाई

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र सरकार ने ऐक्टर की मौत की जांच रिपोर्ट सील बंद लिफाफे सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, राज्य सरकार ने अब तक की गई जांच की डिटेल को जमा किया है। सुप्रीम कोर्ट ने 11 अगस्त को सुशांत केस की सुनवाई के लिए कहा है। बता दें कि 5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की पटना से मुंबई केस ट्रांसफर करने की मांग की याचिका पर सुनवाई करने के बाद महाराष्ट्र सरकार से जवाब मांगा था।

सुशांत के पिता केके सिंह ने शनिवार को एक जवाबी हलफनामे में सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि रिया ने पहले ही मामले से जुड़े गवाहों को प्रभावित करना शुरू कर दिया है और सीबीआई जांच पर भी यू-टर्न ले लिया है। सुशांत के पिता ने यह भी कहा कि रिया सीबीआई जांच चाहती थी लेकिन वह अब इसका विरोध क्यों कर रही हैं।

सुशांत के पिता ने कहा है कि सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस की जांच के खिलाफ एक मेल किया था और रिया चक्रवर्ती ने उस मेल का इस्तेमाल भी अपनी याचिका में किया है। सिद्धार्थ ने अपने इस मेल में दावा किया था कि उन पर रिया के खिलाफ बयान दिए जाने का आरोप लगाया जा रहा है। सुशांत के पिता ने अपने हलफनामें में कहा है कि केस के मुख्य गवाह का किया हुआ मेल आखिर मुख्य आरोपी के हाथों तक कैसे पहुंचा?

सीबीआई ने बीते गुरुवार को रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। वहीं, सुशांत के पैसे के इस्तेमाल को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली से पूछताछ कर रही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours