मां को गाली देने पर युवक ने पकड़ा SO का कॉलर, फिर क्या हुआ?

0 min read

गाजीपुर
यूपी के गाजीपुर में जमीन विवाद के मामले में पुलिस ने एक युवक के सामने ही उसकी मां को अपशब्द कहे। इसके बाद नाराज युवक ने एसओ का कॉलर पकड़ लिया।युवक के ऐसा करने पर एसओ ने पिटाई के बाद थाने में बंद कर दिया। हालांकि पुलिस ने अपशब्द के आरोपों को नकारा है।

मामला दुल्लहपुर थाना इलाके के बिथरियां गांव का है। गांव के ही दो पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। गांव के राम प्रवेश उर्फ खुन्नु गिरी का परिवार मुंबई रहता था। लॉकडाउन में गिरी परिवार गांव आ गया। राम प्रवेश मुंबई में रुक गए थे। रामप्रवेश उर्फ खुन्नु गिरी का परिवार जमीन के एक हिस्से को क़रीब 40 साल से मवेशियों के बाड़े के रूप में इस्तेमाल कर रहा था। दूसरे पक्ष के चानी गिरी इसका विरोध कर रहे थे। तीन दिन पहले दोनों पक्षों में विवाद हुआ था, जिसमें पुलिस ने दोनो पक्षों का चालान कर दिया था।

रविवार को एक बार फिर इसी जमीन के टुकड़े को लेकर विवाद शुरू हुआ। दोनों तरफ से महिलाएं अपशब्द कहने लगीं। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो एसओ जितेंद्र सिंह ने बिना मामले की जानकारी के ही खुन्नु गिरी की पत्नी संगीता देवी को अपशब्द कहने शुरू कर दिए। मामला बढ़ता देखकर संगीता देवी के बेटे रोहित गिरी ने भी एसओ का कॉलर पकड़ लिया । जिससे गुस्साए एसओ ने युवक को जमकर पीटा।

पुलिस रोहित गिरी, उसके भाई इंद्रजीत गिरी के साथ मां संगीता देवी को थाने लाई। सभी का चालान कर दिया गया। दूसरे पक्ष से राकेश, सुरेन्द्र का शांति भंग में चालान किया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि चानी गिरी के परिवार की ओर से आए दिन विवाद किया जाता है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि विपक्षी थाने पर पैसा देकर जमीन कब्जा कराने की फ़िराक में हैं।

इस मामले में सीओ भुड़कुड़ा ने बताया कि जमीन विवाद का मामला सही है। दो पक्षों के विवाद में शांति भंग के आरोप में दोनों पक्षों के लोगों का चालान किया गया है। लेकिन युवक ने पुलिस अधिकारी की कॉलर पकड़ी और उसके बाद उसके बाद युवक की पिटाई हुई, यह बात सही नहीं है। पुलिस आगे भी इस मामले में कानून सम्मत कार्रवाई करेगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours