मां बनने के बाद अचानक रोने लगती थीं एशा देओल, मां हेमा मालिनी समझ गई थीं असल वजह

1 min read

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और हेमा मालिनी की बेटी दो प्यारी बच्चियों राध्या और मिराया की मॉम हैं। एशा का मानना है कि मां बनना दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है लेकिन इस बदलाव को ऐक्सेप्ट करना आसान नहीं। एक चैट शो के दौरान उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की थी और बताया था कि कैसे दूसरी बेटी मिराया के पैदा होने के बाद वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं। उन्होंने यह भी बताया कि इस चीज को सबसे पहले उनकी मां हेमा मालिनी ने नोटिस किया।

बदल जाती है जिंदगी
मां बनने के बाद जीवन में आए बदलाव पर एशा ने बताया था कि किसी की बेटी, इंडिपेंडेंट वर्किंग वुमन, किसी की गर्लफ्रेंड होना फिर शादी के बाद किसी की मां बनना आपका पूरा जीवन बदल देता है।

मां बनना है जीवन का बेस्ट फेज
उन्होंने यह भी माना कि यह उनके जीवन का बेस्ट फेज है। एशा ने कहा कि इसके बाद उनका मां हेमा के लिए प्यार और बढ़ गया क्योंकि अब वह समझ सकती हैं कि एक मां और बच्चे के बीच क्या कनेक्शन होता है।

दूसरी बेटी के बाद हुआ डिप्रेशन
एशा ने बताया कि पहली बेटी के पैदा होने के बाद सब कुछ ठीक था लेकिन दूसरी डिलिवरी के बाद वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन की शिकार होने लगी थीं। लोगों से भरे कमरे में भी उनका रोने का मन होने लगता था। वहीं वह काफी डल हो गई थीं।

1 महीने में हुईं ठीक
एशा ने बताया कि उनकी मां ने सबसे पहली उनकी उदासी नोटिस की और ब्लड टेस्ट करवाने की सलाह दी। हेमा समझ गई थीं कि उनके हॉर्मोन्स में उतार-चढ़ाव की वजह से ऐसा हो रहा है। सही इलाज के बाद एशा 1 महीने में बिल्कुल ठीक हो गई थीं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours