मालदीव में जमकर मस्ती कर रही हैं Sophie Choudry, बोल्ड फोटो शेयर कर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, Phots Viral

1 min read

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल सोफी चौधरी किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी वजह से वह अपने पोस्ट्स को लेकर अक्सर चर्चा में भी रहती हैं।

सोफी चौधरी की एक झलक पाने के उनके फैंस बेताब रहते हैं। ऐसे में अभिनेत्री अपने फैंस के इंतजार को समझते हुए उनके लिए समय-समय पर फोटोज-वीडियोज शेयर करते रहती हैं। इस कड़ी में एक बार फिर उन्होंने अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

हाल ही में सोफी की लेटेस्ट तस्वीरों पर नजर डालें तो, एक्ट्रेस समंदर के बीच नीली बिकिनी पहन अपनी झुल्फें उड़ाती देखी जा सकती हैं। इस बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीर के साथ सोफी ने कैप्शन भी काफी जबरदस्त दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘वो बारिश से कैसे डर सकती है जबकि वो खुद हमेशा तूफान रही है”।

सोफी को बॉलीवुड फिल्म्स प्यार के साइड इफेक्ट्स, हे बेबी, शादी नंबर 1, शूटआउट एड वडाला जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस बिग बॉस 8 में बतौर गेस्ट नजर आई थीं। इन दिनों सोफी, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर ही फैंस से जुड़ते हुए सिंगिंग और डांसिंग वीडियो पोस्ट करती नजर आती हैं। 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours