माहेश्वरी समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए रायपुर SSP आरिफ शेख और DSP अभिषेक माहेश्वरी, कहा- अच्छे लीडर के लिए अच्छा लीडरशिप जरूरी है

1 min read

रायपुर: राजधानी रायपुर में आज माहेश्वरी समाज की ओर से प्रादेशिक माहेश्वरी युवा संगठन के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जहां प्रदेश अध्यक्ष रामरतन मूंदड़ा, महामंत्री सुरेश मूंदड़ा बतौर मख्य अतिथि आमंत्रित थे तो वहीं, रायपुर SSP आरिफ शेख और डीएसपी अभिषेक माहेश्वरी विशेष अतिथि के तौर पर आमंत्रित किए गए थे।

इस दौरान आरिफ शेख ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो फलदार पेड़ रहता है उसे ज्यादा लोग पत्थर मारते है। ऐसे लोगों को नजरअंदाज कर अपने पर विश्वास रखकर आगे बढ़ना चाहिए। अपने लक्ष्य को और सोच को क्लियर रखना चाहिए। समाज हो या फिर जॉब हर जगह अपने आप पर आत्म विश्वास रखकर आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने समाज के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि अच्छा लीडर बनने के लिए अपने नीचे लीडरशिप तेयार करना चाहिए।

इस दौरान निर्वतमान अध्यक्ष राजेश मंत्री, विजय राठी राकेश राठी की मौजूदगी में सभी पदाधिकारियों ने शपथ ली और सभी अतिथियों ने सभी को शुभकामनाएं दी और भविष्य में संगठन को बेहतर कार्य करने की बात कही।

वहीं,प्रदेश अध्यक्ष रूपेश गांधी ने शपथ लेने के बाद कहा कि भविष्य में संगठन को बेहतर करने का प्रयास करूंगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours