माहेश्वरी समाज ने जरूरतमंदो के लिए बढ़ाया हाथ, मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया 11 लाख 1 हजार रुपए, सामाजिक सरोकार में निभाया फर्ज

0 min read

रायपुर: कोरोना महामारी और लॉक डाउन के इस संकट की घड़ी में माहेश्वरी समाज छत्तीसगढ़ ने 11 लाख 1 हजार रुपए की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में देकर जरूरतमंदों के लिए अपना हाथ बढ़ाया है।

छत्तीसगढ़ माहेश्वरी सभा महिला मंडल और प्रदेश युवा मंडल तीनों ने मिलकर मुख्यमंत्री राहत कोष में 11 लाख 1 हजार रुपया रायपुर कलेक्टर के माध्यम से बैंक ड्राफ्ट बनाकर राशि प्रदान की गई इस राशि से उन जरूरतमंदों के लिए कार्य किया जाएगा जिन्हें इस संकट की घड़ी के दौरान जरूरत की सामग्री दी जा सके।

इस राशि को जमा करने के लिए माहेश्वरी समाज ने सोशल डिस्टेंसिग का पूरा पालन करते हुए सभी ने समाज के व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से समाज में लगातार प्रयास किया और लोगों ने बैंक खातों में पैसा जमा कर इस पैसे को इकट्ठा कर रायपुर कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया है।

जहां माहेश्वरी समाज का नाम एक बार फिर सामाजिक कार्यों में आगे आया है। माहेश्वरी सामज हमेशा से ही हर सामाजिक कार्यों में आगे रहा है और इस बार भी इस संकट की घड़ी में मुख्यमंत्री सहायता कोष में राशि देकर जरूरतमंदों के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। इसके अलावा प्रदेश के हर जिले में भी माहेश्वरी समाज जरूरत मंद लोगों के लिए कार्य कर रहा है स्थानीय तौर पर भी कलेक्टर को राशि प्रदान की जा रही है साथ में राहत सामग्री भी माहेश्वरी समाज दे रहा है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours