मिलिंद सोमन ने उन दिनों को किया याद जब राख और मिट्टी से धोते थे बर्तन, यूजर्स के आए रिऐक्‍शन्‍स

1 min read

अपनी फिटनेस के लिए मशहूर ऐक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन भले ही अब फिल्‍मों में ज्‍यादा न नजर आते हों लेकिन सोशल मीडिया पोस्‍ट्स के जरिए जरूर सुर्खियों में रहते हैं। लॉकडाउन के समय में भी वह ऐसे पोस्ट शेयर कर रहे हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं और लोगों को सोचने पर भी मजबूर कर रहे हैं।

मिलिंद ने सोमवार को ट्वीट कर बताया है कि कैसे वह पहले लकड़ियों की राख से बर्तन धोया करते थे। उन्‍होंने लिखा, ‘मुझे वह समय याद है जब हम हमारे दादाजी के घर पर लकड़ी की राख और मिट्टी से बर्तन धोया करते थे। मेरे दादाजी Haffkine Institute के डायरेक्टर रह चुके हैं जो इंडिया के सबसे पुराने बायोमेडिकल रिसर्च सेंटर में गिना जाता है। उस समय कोई बीमार नहीं पड़ता था।’

वेस्‍टर्न कल्‍चर को बताया जिम्‍मेदार
मिलिंद के इस ट्वीट पर तमाम यूजर्स के रिऐक्शन देखने को मिल रहे हैं। कोई इस परिवर्तन के लिए वेस्टर्न कल्चर को जिम्मेदार ठहरा रहा है तो कोई लोगों की बिगड़ी लाइफस्टाइल को दोषी बता रहा है।

यूजर्स के आए रिऐक्‍शन
एक यूजर ने लिखा, ‘हां, मुझे भी याद है जब मैं बच्ची थी लेकिन कुछ वर्षों से प्राकृतिक चीजों को स्वास्थ्य के लिए खतरनाक बताया जाने लगा। मुझे खुशी है कि अब फिर लोगों की सोच बदल रही है।’

फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं मिलिंद
मिलिंद सोमन फिटनेस फ्रीक हैं। उनके वर्कआउट वीडियोज लोगो को काफी मोटिवेट करते हैं। कुछ दिनों पहले मिलिंद ने फैंस के साथ अपनी डाइट भी शेयर की थी और बताया था कि वह बादाम और फल खाना काफी पसंद करते हैं। इन सबके अलावा ऐक्‍टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उन्‍होंने अपने से उम्र में काफी छोटी अंकिता कंवर से शादी की है जिसे लेकर वह काफी ट्रोल भी हो चुके हैं।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours