मिलिंद सोमन ने शेयर की 31 साल पुरानी तस्वीर, बताया- पहले प्रॉजेक्ट के लिए ऑफर हुए थे इतने रुपये

1 min read

मॉडल और ऐक्टर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपने से जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब मिलिंद सोमन ने साल 1989 में अपने फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की है। उस समय वह 23 साल के थे और उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें अपने पहले प्रॉजेक्ट के लिए कितने रुपये का भुगतान किया गया था।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
मिलिंद सोमन ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘साल 1989 में मुझे पहले विज्ञापन में कुछ घंटों के लिए कुछ फोटो को शूट करने के लिए 50000 रुपये ऑफर हुए थे और मैं हैरान हो गया था, मुझे लगा कि लोग पूरी तरह से पागल थे। मैं उस समय 23 का था और एक होटल में काम कर रहा था, सोच रहा था कि मुझे वेटर या कुक के रूप में करियर शुरू करना चाहिए, मुझे यकीन है कि होटलों में भी काम करना पसंद होगा। दुनिया एक अद्भुत जगह है।’

सोशल मीडिया यूजर्स ने मिलिंद सोमन की कियारा आडवाणी से की तुलना
हाल ही में मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर एक अपनी तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अपनी न्यूड चेस्ट को हरे पौधों से छिपा रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मिलिंद सोमन की ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी से तुलना कर डाली। दरअसल, डब्बू रतनानी के 2020 के कैलेंडर के फोटोशूट के दौरान कियारा आडवाणी ने अपनी टॉपलेस बॉडी को पत्ते से छिपाया था।

अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं मिलिंद सोमन
मिलिंद सोमन एक सुपर मॉडल रह चुके हैं और कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। बताते चलें कि अपने एक फोटोशूट के लिए काफी फेमस हुए थे। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और आए दिन अपने साथ अपनी मां और पत्नी के भी वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया शेयर करते रहते हैं। 54 वर्षीय मिलिंद सोमन ने 28 साल अंकिता कुंअर के साथ 2018 में शादी की थी।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours