मिलिए कोविड 19 के खिलाफ जंग लड़ने वाले इन योद्धाओं से, जिन्हें अपनी जान से ज्यादा परवाह है आपकी

0 min read

सुकमा: एक और जहां पूरी दुनिया कोरोना से जंग लड़ रही है। और इस जंग से बचने के लिए लोग घरों में बैठे है लेकिन ऐसे कुछ योद्धा भी हमारे बीच में हैं, जो सीधे तौर पर कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं। आइए मिलते हैं उन योद्धाओं से…

कोरोना की लड़ाई में सबसे अहम पुलिस का रोल है। जिसमे पुलिस ने सिर्फ सड़को पर कानून व्यवस्था बनाने में जुटी है बल्कि भूखे और असहाय लोगो की मदद करने में जुटी है। रात हो या दिन ये अपने काम मे लगे हुए है।

वहीं, अस्पताल में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर जो अपनी जान जोखिम में डालकर अपनी सेवाएं दे रहे है। वही उनके साथ पूरा स्टाप के अलावा जो वहां मरीजो को खाना देने का काम कर रहे है।

प्रशासन आम जनता की मदद में लगे हुए है। खासकर स्थानीय प्रशासन जो गाव गाव में जागरूक अभियान चला रही है। इसके अलावा उनके आवश्यक सामग्री का भी ख्याल रखा जा रहा है।

विभिन्न समाज के समाजसेवी ओर जनप्रतिनिधि जो इस विपदा की घड़ी में आम जनता का साथ दे रहे है। गांव गांव में लोगो को राहत पहुचाने का काम कर रहा है।

कोरोना के इस जंग में मीडिया भी अपनी सकारात्मक भूमिका निभाते हुए जंग में अपना योगदान दे रही है। कोरोना के इस जंग में सभी मिलकर मुकाबला कर रहे है। लॉक डाउन का पालन और निर्देश को का पालन करे ताकि स्वस्थ्य रहे और सुरक्षित रहिए।।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours