मीका सिंह की स्टाफ सौम्या ने की आत्महत्या, स्टूडियो में खाईं नींद की गोलियां

1 min read

बॉलिवुड के सिंगर के स्टूडियो में काम करने वाली सौम्या नाम की महिला ने खुदकुशी कर ली है। सौम्या ने मीका सिंह के स्टूडियो में नींद की गोलियों का ओवरडोज लेकर अपनी जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस कर रही जांच
वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, घटना 2 फरवरी 2020 की है। मीका सिंह के स्टूडियो (मुंबई के अंधेरी वेस्ट में बंगला नं. 19) में 02 फरवरी को 28 साल की सौम्या सोएब खान नाम की महिला ने नींद की गोलियों का ओवरडोज ले लिया, जिस कारण उसकी मौत हो गई। वर्सोवा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस ओर जांच आगे बढ़ा दी है। आत्‍महत्‍या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। सौम्‍या ने कोई सुसाइट नोट भी नहीं छोड़ा है, जिस कारण पुलिस सभी संभावित कारणों को लेकर जांच कर रही है।

पंजाब में किया गया अंतिम संस्कार
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सौम्या का शव उनके घर पंजाब ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। सौम्या के माता-पिता नहीं हैं, दादा-दादी पंजाब में रहते हैं। सौम्या मुंबई में मीका सिंह के स्टूडियो में ही रहती थी। सौम्‍या की मौत के बारे उनके पति Zoheb Khan और सिंगर मीका सिंह दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी किया।

मीका ने लिखा- सौम्‍या हमें छोड़कर चली गई

सौम्‍या की मौत पर दुख जताते हुए मीका सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखा। उन्‍होंने सौम्‍या की तस्‍वीर के साथ पोस्‍ट किया, ‘वाहेगुरु का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह। यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्‍यारी सौम्‍या हम सभी का साथ छोड़ दूसरी दुनिया में चली गई है। वह बहुत ही कम उम्र में अपने पीछे बहुत सी प्‍यारी यादें छोड़ गई है। ईश्‍वर उसकी आत्‍मा को शांति दे।’

चर्चा में रहते हैं मीका सिंह
मीका सिंह लगातार चर्चा में रहते हैं। पिछले साल वह पाकिस्तान में पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के यहां परफॉर्मेंस देने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। इसके बाद मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने बैन लगाया था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours